भज्जी वो बोलर जो क्रिकेट के मैदान में अपनी बौलिंग से जाना जाता हैं। इन्होने टीम इंडिया को अनेक सफलताएं अपनी बोलिंग के दम पर दिलाई हैं। इन्होने इस साल अपनी बच्ची के साथ पहली लोहड़ी मनाई हैं। इन्होने अपनी बेटी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है जिन्हें उनका हर एक फैन देखना पसंद करेगा। अपने इन्स्टा अकाउंट पर इन्होने यह तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को हजारों लाइक और हजारों कमेंट्स मिल चुके हैं। सभी ने  हरभजन की बेटी की पहली लोहड़ी की शुभकामनाएं दी।
बेटो की लोहड़ी मनाई जाती है पर भज्जी ने एक मिसाल कायम कर दी हैं – जी हाँ माना जाता है की बेटों के लिए लोहड़ी मनाई जाती हैं पर हरभजन और उनकी वाइफ गीता बसरा ने एक नई मिसाल कायम कर दी हैं। उन्होंने अपनी बेटी के साथ अपनी बेटी की पहली लोहड़ी बहुत ही धूम धाम से मनाई हैं। यह कुछ लोगों के लिए सिख है जो सिर्फ और सिर्फ बेटे की चाहत रखते हैं।
हरभजन ने 2015 में शादी की थी – हरभजन ने 2015 में बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा के साथ शादी की थी। इनकी शादी बहुत ही धूम धाम से हुई और इनके अनेक फैन भी इस शादी में सम्मलित हुए। इस शादी को बहुत ही ख़ास तरह से सेलिब्रेट किया गया था।