ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की वो अभिनेत्री जिनकी दीवाने पूरी दुनिया के लोग है। बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद ऐश्वर्या ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। यहाँ तक की जब उन्हें अपने जीवनसाथी की जरूरत पड़ी तो अभिषेक बच्चन को उन्होंने अपना जीवनसाथी चुना। इन दिनों ऐश्वर्या को एक साथ अनेक दुखों का सामना करना पड़ रहा है। एक तरफ उनकी फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ ने सिनेमा में कुछ ख़ास नही किया है और दूसरी तरफ उनके पिता की तबियत खराब हो गई है।

लगातार आना जाना लगा हुआ है हॉस्पिटल में – ऐश्वर्या राय के पिता कृष्णराज राय हॉस्पिटल में एडमिट है। ऐश्वर्या पूरी तरह से अपने पापा को ठीक करवाने में लगी हुई है। यहाँ तक की वो पूरी रात तक हॉस्पिटल में ही बताती है। बीते दिनों में वो ज्यादातर हॉस्पिटल में ही नजर आई है।

पापा के लिए छुट्टियाँ भी बिच में छोड़ आई ऐश्वर्या – ऐश्वर्या राय बीते दिनों दुबई छुट्टियाँ बिताने गई हुई थी। वो अपनी बेटी आराध्य के साथ हॉलिडे मना रही थी। जैसे हुई उन्हें अपने पिता के बीमार होने की खबर मिली वो तुरंत वहां से अपने पिता के पास आ गई।

अभिषेक ने भी की वापसी – ऐश्वर्या के बाद दुबई से अभिषेक भी अपने ससुर से मिलने के लिए चले आये। ऐसा लगता है की ऐश्वर्या के उपर एक साथ अनेक दुःख आने वाले हैं। एक तरफ उनके पिता और एक तरफ उनकी फ्लॉप फिल्म दोनों ने उसे घेर रखा है।

अमिताभ ने की सलामती की दुआ – अमिताभ बच्चन ने भी अपने संबधी की सलामती की दुआ की हैं। इन दिनों अमिताभ बच्चन अपने काम में व्यस्त थे पर उन्हें जब अपने संबधी के बारे में खबर मिली तो वो भी उनसे मिलने के लिए चले आये।