अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या हमेशा से लाइमलाइट में रहे हैं। अभिषेक बच्चन के पिता यानी की हमारे बिग बी भी किसी भी तरह से लाइमलाइट से दूर नहीं रहे हैं। अमिताभ बच्चन हमेशा किसी ना किसी जरिये से चर्चा में रहते हैं। वहीँ ऐश्वर्या हमेशा अपनी सुन्दरता के कारण सुर्ख़ियों में रहती है। हाल ही में ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या  का बर्थडे मनाया है। उसके बाद मानो फोटोग्राफ़र की लाइन लग गई है। सब अराध्या की एक झलक पाने को बेताब है। ऐसे में ऐश्वर्या ने अपनी बेटी के बारें में कुछ ऐसा कहा।

ऐश्वर्या ने कहा की बेटी की यह अदा बहुत पसंद है – ऐश्वर्या से पूछा गया की आप आराध्या की ऐसी कौनसी अदा है जिसे देखने के बाद आप खुश हो जाती हो। ऐसे में ऐश्वर्या ने कहा की मेरी बेटी की क्यूट स्माइल देखते ही मैं खुश हो जाती हूँ। ऐसे में ऐश्वर्या ने बेटी के बारें में बहुत कुछ बताया।

हम दोनों हैं सेंसिटिव – ऐश्वर्या ने बताया की मैं और मेरी बेटी दोनों सेंसिटिव हैं। हमेशा साथ रहना पसंद करते हैं। यहाँ तक की आराध्या मुझे छोड़ने को भी तैयार नहीं होती हैं। जब भी काम पर जाती हूँ तो बहुत कुछ इसके लिए करके जाती हूँ, अनेक वादे करने पड़ते है।