बॉलीवुड की एक महान हस्ती जिन्हें लोग शक्ति कपूर के नाम से जानते हैं। इनकी एक्टिंग के आगे बड़े बड़े एक्टर भी घुटने टेक देते हैं। इन्होने गोविंदा के साथ अनेक फिल्मे की है और उनमे से सारी फिल्मे हीट हो चुकी हैं। हाल ही में शक्ति कपूर अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए इंदौर आये हुए हैं। यहाँ दिए गये इंटरव्यू में इन्होने अपनी जिंदगी के अनेक राज खोले हैं। वैसे आपको बता दूँ की शक्ति कपूर ने अभी तक 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया हैं। शक्ति कपूर ने अपनी जिंदगी के बारें में अनेक राज खोले और सब हैरान करने वाले हैं। आइये बताते हैं उन्होंने इंटरव्यू में क्या कहा।

मेरा नाम फिल्मों ने बदल दिया है – शक्ति कपूर ने कहा की उनका असली नाम तो सुनील कपूर हैं पर फिल्मों में विलेन बनने की वजह से उन्होंने अपना सुनील से बदलकर शक्ति कपूर कर लिया था। इन्होंने बताया की इनके पिता टेलर का काम करते थे।

श्रधा कपूर के बारे में बताया – शक्ति कपूर ने कहा की श्रधा के बारे में आप सब जानते हैं की वो एक्टिंग के साथ साथ सिंगिंग में भी माहिर हैं। उन्होंने कहा की मेरी बेटी के बारें में अनेक अफवाह उड़ाई जाती है पर मैं कभी भी उन बातों पर गौर नहीं करता हूँ।