महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी को अब बहुत मिस किया जा रहा है। हालांकि टीम इंडिया के नये कप्तान विराट कोहली भी अपना बेस्ट दे रहे हैं पर धोनी की कप्तानी उनसे कहीं गुना अच्छी थी। धोनी का सयंम और धोनी की बुद्धि विराट से कहीं ज्यादा थी। खैर अब टीम इंडिया का भार विराट कोहली के कंधो पर आ गया है। हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के इंटरनेशनल स्कूल में पहुंचे थे। यहाँ उनका बहुत ही आदर सत्कार किया गया। क्रिकेट के ऐसे महान खिलाड़ी जब किसी स्कूल में जाते हैं तो बच्चे अपने आप खुश हो जाते हैं। यदि स्कूल भी किसी खिलाड़ी का हो तो बात कुछ अलग होती है।

सहवाग के स्कूल में पहुंचे धोनी – हाल ही में शुक्रवार को धोनी सहवाग के स्कूल में पहुंचे यहाँ उन्होंने स्टूडेंट से बातें भी की और यहाँ बने मैदान में स्टूडेंट्स को क्रिकेट के अनेक गुर भी सिखाए। वैसे आप जानते हो की धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट सबसे ज्यादा लोकप्रिय है। ऐसे में धोनी ने यहाँ अपना हेलीकॉप्टर शॉट भी खिलाड़ियों को सिखाया।

सहवाग का स्कूल – आपको बता दूँ की सहवाग का स्कूल दिल्ली से कुछ ही दुरी पर गुरुग्राम-झज्जर रोड़ पर बना हुआ है। सहवाग ने इस स्कूल की स्थापना 2011 की थी। यह स्कूल बहुत बड़ा है और स्कूल में खेलने के लिए सभी प्रकार के मैदान भी बने हुए है। करीब 23 एकड़ में बना यह स्कूल  बहुत ही देखने लायक है।