कॉमेडी किंग यानी कपिल शर्मा हाल ही में एक नये लुक में नजर आ रहे है। कुछ तस्वीरों से लग रहा है की अब कपिल ने भी अपने 6 पैक्स बना लिए है क्योंकि उनकी यह तस्वीरे भी कुछ ऐसा ही कह रही है। इन दिनों कपिल शर्मा अपनी बॉडी को फिट करने के लिए बहुत कुछ कर रहे है। जैसा देखा जा रहा है इन तस्वीरों में की कपिल अपने आप को पूरी तरह से बदलने में लगे हुए हैं। अब सवाल आता है गोलमटोल दिखने वाले कपिल अपने आप को बदलने में क्यों लगे हुए हैं।

अपनी आने वाली फिल्म के लिए अपने आप को फिट रख रहे है- कॉमेडी की दुनिया से एक्टर बने कपिल अपनी पहली फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’  में कुछ अनफिट नजर आये थे। ख़ासकर जब कोई भी गाना आता और कपिल उसमे एक्टिंग करते तब वो अपना वो लुक नहीं दे पाए जो फिल्म के लिए चाहिए था। पर अब अपनी आने वाली फिल्म ‘फिरंग’ के लिए कपिल शर्मा अपने आप को फिट बना रहे है। हाल ही में उनकी तस्वीरों से साफ़ नजर आ रहा है।

पंजाब में कर रहे है शूटिंग – कपिल शर्मा अपनी फिल्म के लिए पंजाब में शूटिंग कर रहे हैं। इनका आगे का प्लान है की कपिल शर्मा इस फिल्म कि शूटिंग के चलते राजस्थान आने वाले है। अब देखना यह है की इनकी मेहनत कितनी रंग लाती है।

अजय देवगन की ओंनस्क्रीन बेटी है कपिल की हिरोइन – इस फिल्म में जो भी हो सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली इस फिल्म की हिरोइन हैं। इस फिल्म की हिरोइन फिल्म ‘दृश्यम’ में अजय देवगन की बेटी का रोल निभाने वाली इशिता दत्ता है।

कपिल ने संभाली है इस फिल्म की बाग़डोर – कपिल शर्मा ने इस फिल्म की बागडोर अपने हाथ में थामी है। इस फिल्म में एक्टर होने के साथ साथ यह डायरेक्टर भी है। कपिल के अंदर एक्टर और डायरेक्टर दोनों के गुण कूट  कूट कर भरे हुए हैं।