यादव परिवार में कुछ दिनों से जंग चल रही है। यह जंग क्यों चली इसके बारें में हम नहीं एक लड़की बता रही है। इस लड़की ने ऐसे ऐसे बयान दिए है जिसे सुनने के बाद शायद अखिलेश जी को अपनी राजनीति छोड़नी  पड़ सकती है। वैसे राजनिति में आये सभी नेता जनता को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए बहुत कुछ करते हैं, पर अखिलेश जी ने तो अपने ही पापा से जंग कर ली हैं। सूत्रों के अनुसार यह दिखावा है पर लग तो रियल रहा है। ऐसे में एक लड़की ने अखिलेश जी की ऐसी क्लास ली है की अगर अखिलेश जी यह विडियो देख लेते हैं तो उन्हें लगेगा की वो राजनिति को छोड़ दें।

कांग्रेस के साथ गठबंधन पर बरसी लड़की – हाल ही में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का आपस में गठबंधन हुआ है। इसके लिए यूपी की जनता नाराज नजर आ रही है। अब उनके पास एक ही तरीका है की वो बीजेपी को यूपी में सरकार बनाने का मौका दे। ऐसे में एक लड़की ने अखिलेश जी और उनकी पार्टी के लिए ऐसा कहा है जिसकी उम्मीद कोई भी नहीं कर सकता है।

सोशल मिडिया पर हो रही है वायरल – लड़की की यह विडियो सोशल मिडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल ही रही है। इस लड़की ने अखिलेश जी की ऐसी क्लास ली है की लोगों ने अपने आप को इस विडियो को शेयर करने से रोक नहीं पा रहे हैं। ऐसे में देखते ही देखते इस लड़की का यह विडियो लाखों लोग देख चुके हैं।

विडियो बना रहा है सेलिब्रेटी – ऐसा लग रहा है की लड़की की दमदार आवाज को  लोगों ने एक सेलिब्रेटी की आवाज बना दिया है। ऐसा विडियो आपने कभी भी नहीं देखा होगा क्योंकि इतनी खुलकर बोलने की किसी भी लड़की की हिम्मत नहीं होती है पर इस लड़की ने यह काम कर दिखाया है।

देखें विडियो – आप इस विडियो में देख सकते हो की कैसे इस लड़की ने अखिलेश जी और उनकी पार्टी की क्लास ली हैं।