भारत ही नहीं दुनियाभर के लोगों को बिग बॉस पसंद है। हर एक इंसान का हर एक बिग बॉस का प्रतिभागगी पसंद है। हर एक प्रतिभागी पसंद है, चाहे वो मोनालिसा हो या मनवीर गुर्जर। हाल ही में बिग बॉस के प्रतिभागियों में एक प्रतिभागी का ऑडिशन विडियो वायरल हो गया है। वैसे बहुत से लोग अपने अपने पसंदीदा प्रतिभागियों का ऑडिशन देखना चाहते है। पर हाल ही में जिसका विडियो वायरल हुआ है वो है मनवीर गुर्जर, इन्होने अपने ऑडिशन विडियो में बहुत कुछ कहा है, चलिए हम विडियो और क्या कहा है उसके बारे में चर्चा करते है।

सोशल मिडिया पर मचा रहा है बवाल – हाल ही में मनवीर का ऑडिशन विडियो सोशल मिडिया पर शेयर किया जा रहा है। ऐसे में हर किसी के मन में एक ही बात है की बिग बॉस का यह विडियो कैसे वायरल हुआ। खैर विडियो में मनवीर ने बहुत ही अच्छी बाते कही है।

दिल से खेलना चाहता हूँ मैं – मनवीर ने केहा है की तमाम लोग बिग बॉस में जितने के लिए आते है, पर मैं दिल से खेलने के लिए आया हूँ। मनवीर ने कहा की मैं घर के अंदर एक्टिंग और रियलिटी दोनों चाहता हूँ।

एक अनोखा अनुभव लेने आया हूँ – मनवीर ने यह भी कहा है की इस घर में उनके आने का एक ही मकसद है की वो अपने घर से दूर रहकर ओर लोगों के साथ रहकर एक अनुभव लेना चाहते है। मनवीर के अनुसार उन्हें यह घर बहुत अच्छा लगता था।

मनवीर ने अच्छी लोकप्रियता हासिल कर रखी है – मनवीर गुर्जर ने बहुत अच्छी लोकप्रियता हासिल कर रखी है। दुनियाभर के लोग मनवीर को पसंद करते है। मनवीर को पसंद करने वालों में बॉलीवुड की हस्तियाँ भी शामिल है।

अपने प्रतिभागियों को दिया संदेश – मनवीर ने अपने प्रतिभागियों को संदेश देते हुए कहा है की वो इस घर में एक्टिंग के साथ रियलटी से नजर आये। यदि एक्टिंग के साथ रियलटी मिक्स होती है तो यह शो और भी मजेदार हो जाएगा।

राजा चौधरी के प्रशसंक रह चुके है – मनवीर ने बताया की वो पूर्व प्रतिभागी राजा चौधरी को देखकर इस घर में आये है। उनके अनुसार वो तो हार गये थे पर यह जितने आये है।

विजेता बनना चाहता हूँ – मनवीर ने कहा वैसे तो सभी इस घर में विजेता बनना चाहते है तो मैं भी इस घर में विजेता बनना चाहता हूँ और लगता है की यह विजेता ही बनेगे।

विडियो देखें – आप इस विडियो में देख सकते हो की मनवीर ने और क्या क्या कहा है।