बिग बॉस 10: आज हर तरफ इस शो की चर्चा हो रही है। हाल ही में इस शो में शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए आये थे। ऐसे में सनी लियॉन ने भी अपने लटके झटके दिखाए थे। हाल ही में इस शो से बाहर निकली नितिभा ने कुछ ऐसा कहा है जिसकी किसी को कल्पना भी नहीं थी। नितिभा इस शो से बाहर हो गई है पर अब भी वो इस शो में आने का धन्यवाद देती है। नितिभा ने कहा की उसका बिग बॉस का सफर बहुत अच्छा रहा है।

पहली प्रतिभागी है जो नाराज नहीं हुई है – नितिभा पहली प्रतिभागी है जो घर से बाहर होने के बावजूद भी घर के लोगों के लिए अच्छा बोल रही है। आपको बता ही होगा की स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा इस शो पर कैसे कैसे आरोप लगा चुके हैं। ऐसे में आपको यह जानकार हैरानी होगी की नितिभा ने शो से बाहर जाने के बाद भी इस शो के लिए अच्छा ही कहा है।

मैं खुश और सलमान की कही बात याद रखूंगी – नितिभा ने कहा की मैं इस शो से बाहर जरुर आ गई हूँ। शायद लोगों को मेरा काम पसंद नहीं आया या फिर मुझसे भी बेहतर लोगों को कोई मिल गया था। ऐसे में नितिभा ने कहा की उसे बहुत ख़ुशी है की उसने बिग बॉस के घर में कुछ दिन बिताये।

सीखे अनेक काम – नितिभा ने कहा की मुझे घर के बहुत कम काम आते थे। पर जैसे ही बिग बॉस के घर में मैंने एंट्री की तो मुझे अनेक काम करने पड़े। नितिभा ने कहा की उन्हें ऐसे काम करने में बहुत मजा आया। उन्होंने बताया की उन्हें बिग बॉस में बहुत अच्छा लगा।