वीरेंद्र सहवाग इन दिनों अपने कॉमेंट्री से खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ा रहे हैं। खुद भी एक अच्छे खिलाड़ी हैं और अनेक रिकार्ड इनके नाम हो चुके हैं। पर कुछ दिनों से टीम इंडिया के खिलाड़ियों में इनका चुनाव नहीं हो पा रहा है। फिर टीम इंडिया का हौसला बढाने के लिए वीरेंद्र सहवाग हमेशा कॉमेंट्री करते नजर आते हैं। इनकी कॉमेंट्री इतनी लाजवाब है की कोई भी इनकी आवाज का दीवाना हो जाए ‘आई मिन इनकी आवाज में कॉमेंट्री वाला जादू है। सहवाग ने बहुत मैच खेले हैं पर अब ऐसा लगता है की उनका जमाना खत्म होता नजर आ रहा है। कारण अब नये खिलाड़ी आ रहे है और सभी में उनसे भी बेहतर गुण नजर आ रहे हैं। यह साफ़ है की सहवाग की जगह कोई नहीं ले सकता।

सहवाग के नाम का स्टैंड – हाल ही में क्रिकेट एसोसिएशन से खबर मिली है की अनेक खिलाड़ियों के सम्मान  में स्टैंड बनाये जायेंगे। ऐसे में जब फिरोज शाह कोटला की बात आई तो सौरव गांगुली ने सहवाग का नाम लेते हुए कहा की सहवाग को भी सम्मान मिलना ऐसे में उनके नाम का स्टैंड फिरोज शाह कोटला में बनना चाहिए।

गांगुली ने कहा – गांगुली ने कहा की क्रिकेट के संघो की जिम्मेदारी बनती है की वो क्रिकेट के हर एक खिलाड़ी को सम्मान दें, ऐसे में यह बात भी साफ़ हैं की सहवाग को आगे लाने के लिए गांगुली ने उनकी पेरवी। माना जा रहा है की बहुत जदल फिरोज शाह कोटला में सहवाग के नाम का स्टैंड बनने वाला है।

अनेक खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाएगा – गांगुली ने बताया की अनेक खिलाड़ियों को इस योजना के तहत सम्मानित किया जाएगा। इस सम्मान लिस्ट में सबसे उपर जिनका नाम है वो है धोनी, और उनके बाद अनेक पूर्व खिलाड़ियों की लिस्ट भी जारी हुई है।

मिल सकता है सहवाग को भी मौका – वैसे युवराज का खेल देखकर लग रहा है की अब साह्वाग को भी अच्छे खेलने का मौका मिल सकता है। खैर यह तो विराट कोहली और टीम इंडिया को मेंटेन करने वालों के हाथ में हैं की वो किसे अपना साथी समझता है।