सलमान खान का शो बिग बॉस 10  अब अंतिम चरण में हैं। पर जहाँ से भी इस शो को देखा जाए तो हर तरफ  विवाद ही विवाद नजर आता है। हमेशा लड़ाई झगड़े और भी बहुत कुछ होता रहता है इस शो में और शो के बाहर हुए लोगों में भी । बिग बॉस ने TRP पर तो कब्जा कर ही रखा है  पर TRP और बढाने के लिए शो निर्माता ने विक्रांत सिंह राजपूत को इतने पैसे दिए की उन्होंने मोनालिसा से शादी कर ली और यह सब आपने देखा भी होगा। पर इस बार शो की TRP बढ़ाने के लिए कुछ ऐसा किया जा रहा है जिसके बारे में आप भी नहीं सोच सकते हो।

बिग बॉस फिनाले ने होंगे प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम – एक खबर के अनुसार प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम इस घर में वापिस आने वाले है। फिनाले में उन्हें भी शामिल किया गया है। वैसे आपको याद होगा की सलमान खान ने प्रियंका जग्गा से कहा था की यदि वो शो से बाहर नहीं जाती है तो वो यह शो ही छोड़ देंगे। ऐसे में TRP को देखते हुए चैनल ने प्रियंका और स्वामी ओम दोनों को बुलाने का प्लान बना लिया है।

स्वामी ओम को मारा था धक्का – वैसे आपको हैरानी होगी की जिस घर से सलमान खान ने स्वामी ओम को धक्के मारकर बाहर निकाला था उसी घर में स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा फिर से आने वाले हैं। वैसे स्वामी ओम नने घर वालों को बुरी तरह से परेशान कर रखा था ऐसा लग रहा था की इन्हें थप्पड़ मारकर घर से बाहर किया जाये और सलमान ने यह किया था पर अब शो निर्माता कुछ और ही करने वाले हैं।

स्वामी ओम ने लगाये थे आरोप – स्वामी ओम ने बिग बॉस मेकर्स पर आरोप लगाया था की यह घर वालों को ड्रग्स देते हैं। इतना ही नहीं यहाँ इस घर में सेक्स भी होता है और भी आरोप लगाये थे पर शो वालों ने स्वामी ओम को फिर से बुलाने का प्लान बना लिया है। ऐसे में सोचने वाली बात है की ऐसा क्यों किया जा रहा है।

प्रियंका जग्गा ने किये थे घटिया कमेंट – आपको बता दूँ की प्रियंका जग्गा भी जैसे ही घर से बाहर निकली है वैसे ही सभी पर गलत कमेंट करती आ रही है। पर ऐसा संभव कैसे होगा की फिनाले में स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा को बुलाया जाएगा। आपको क्या लगता है की यह प्लान उनका सफल होगा या फिर सलमान खान कुछ करने वाले हैं।