बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट तक दो ही लोगों की चर्चा हो रही है। एक क्रिकेट में विराट कोहली और बॉलीवुड मेंअनुष्का शर्मा। बॉलीवुड और क्रिकेट का प्यार इस तरह नए साल में धमाका करने वाला है की आप भी इस पोस्ट को पढ़कर खुश हो जाओगे। जी हाँ इस नये साल के शुरू होने से पहले ही एक अच्छी न्यूज़ क्रिकेट और बॉलीवुड के फैन के लिए बहुत अच्छी है। जैसा की आप जानते हो अनुष्का और विराट कोहली के प्यार की रास लीला बहुत आगे बढ़ चुकी है, और उन्होंने हाल ही में एक ऐसा ऐलान किया है जिसे पढने के बाद आप खुश जरुर हो जाओगे।

विराट और अनुष्का ने किया ऐलान – हाल ही में अनुष्का और विराट कोहली ने घोषणा की है की वो इस नए साल यानी 2017 में सगाई करने वाले हैं। बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया का यह मिलन अब 2017 में होने वाला है। हाल ही में कंगना रनौत ने भी शादी का ऐलान किया है अब देखना यह है की पहले सगाई और शादी कौन करता है।

आज का आखिरी दिन कुछ ख़ास हो सकता है – वैसे बॉलीवुड और क्रिकेट के इस मिलन यानी अनुष्का और विराट कोहली के लिए इस साल का आज का दिन आखिरी बहुत ख़ास हो सकता है। कहा जा रहा है की विराट कोहली इस साल के अंतिम दिन कोई ऐसी पार्टी रखने वाले है इसमें दोनों परिवार एक जगह शामिल होने वाले है। लगता है उनके परिवार की यह दोस्ती जल्द ही रिश्तेदारी में बदलने वाली है।

पार्टी होगी कुछ ख़ास – यह पार्टी अनुष्का और विराट कोहली के लिए बहुत ख़ास होने वाली है। क्योंकि इस साल के अंतिम दिन विराट कोहली और अनुष्का कुछ ख़ास करने वाले हैं। दुनिया भर के लोग इस खबर को सुनना चाहते है। वैसे विराट कोहली ने ऐलान कर दिया है की वो बहुत जल्द अनुष्का के साथ सगाई करने वाले है।