विराट कोहली और अनुष्का की सगाई इस साल 2017 में होने की खबर इतनी तेजी से वायरल हुई की किसी ने इसकी सच्चाई जानने की कोशिश भी नहीं की, इसका खामियाजा अब मिडिया को भुगतना पड़ेगा। हाल ही में विराट कोहली ने कुछ ऐसा कहा है जिसे जानकार आप भी और मिडिया वाले भी हैरान रह जायेगे। हाल ही में विराट कोहली ने एक ट्विट किया है जिसे देखने के बाद आप भी कहोगे की यह क्या कर दिया? यानी आपकी ख़ुशी पर पानी फेर दिया है।

विराट ने किया है ट्विट – विराट कोहली ने हाल ही में ट्विट किया है, इस ट्विट में उन्होंने लिखा है की मिडिया आप सभी को भ्रमित कर रही है। अभी हमने सगाई का कोई भी प्लान नहीं बनाया है। जब हम सगाई करेंगे तो किसी से छुपी नहीं होगी।

चैनल वाले फैला रहे है झूठी खबर – विराट कोहली ने लिखा है की दुनिया भर में मिडिया ने यह झूठी खबर फैला दी है। अभी हमारा ऐसा कोई प्लान नहीं है, विराट ने इस ट्विट से बता दिया है की जब वो सगाई करेंगे तो दुनिया भर के लोग देखते रह जायेंगे। वैसे एक बात तय है की विराट कोहली जल्द ही बहुत बड़ा करने वाले है।

उत्तराखंड टूरिज्म के ब्रांड एबेंसडर बनेगे विराट – खबर के अनुसार विराट कोहली जल्दी ही उत्तराखंड टूरिज्म के ब्रांड एंबेसडर बनने वाले है। हाल ही में वो उत्तराखंड पहुंचे है, इनके साथ अमिताभ बच्चन भी थे। यहाँ एक बहुत बड़ी पार्टी का आयोजन किया गया था।

नहीं करने वाले सगाई – वैसे देखा जाए तो विराट कोहली और अनुष्का सगाई नहीं करने वाले है क्योंकि दोनों अभी बहुत व्यस्त चल रहे है। और ऐसे में वो सगाई नहीं कर सकते है। वैसे कुछ दिनों पहले दोनों को ऋषिकेश के एक मंदिर में साथ देखा गया था।

सोशल मिडिया पर शेयर हुई यह तस्वीर – सोशल मिडिया पर यह तस्वीर बहुत तेजी से  वायरल हो रही है।