भारतीय क्रिकेट टीम की कमान अब धोनी के हाथों में ना होकर विराट कोहली के हाथों में थमा दी गई हैं। विराट कोहली अब तक अपना बेस्ट दे रहे थे पर अब शायद उन्हें धोनी से गुरु ज्ञान लेने का समय आ गया है। जी हाँ अपने निर्णय को लेने के लिए जल्दबाजी करने वाले विराट कोहली को चाहिए की वो धोनी से राय लें, क्योंकि एक छोटी सी गलती एक कप्तान को हरा सकती है और आप जानते हो की कप्तान हारता है तो टीम भी हार जाती है। ऐसे में इंग्लैण्ड और भारत के बिच में होने वाले तीसरे मैच में विराट ने एक गलती कर दी थी।

इंग्लेंड की रही अच्छी शुरुआत – टॉस जितने के बाद विराट ने गेंदबाजी का निर्णय लिया। इस निर्णय से उन्हें पूरी टीम का सपोर्ट मिला। पर उन्हें पता नहीं था की इस बार इंग्लैण्ड की टीम भी पूरी तरह से तेयारी करके आई है। और वो देखने को भी मिला। इंग्लैण्ड की टीम ने आते ही अपना काम शुरू कर दिया था।

290 रन का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया – विराट कोहली और टीम इंडिया के लिए यह रन बहुत ज्यादा नहीं थे। पर आखिर में टीम इंडिया ने अपना संतुलन खो दिया और टीम हार की तरफ आगे बढने लगी। जहाँ यह रन बहुत जल्दी बन जाने थे वहां टीम इंडिया को मेहनत करनी पड़ रही थी। इतनी मेहनत के बावजूद भी टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था।