गणतंत्र दिवस पर सभी के दिल में मानो देशभक्ति ने जगह बना ली हो, सभी ने अपने दिल की बात कही , किसी ने आर्मी के लिए कोई नया आईडिया लॉन्च किया तो किसी ने आर्मी के लिए कुछ कहा। कल विराट कोहली ने भी बहुत अच्छी बातें लिखी जिसे पढने के बाद हर एक भारतीय को अपनी आर्मी और विराट कोहली के उपर गर्व होगा। विराट कोहली टीम इंडिया के कप्तान के रूप में अब जाने जाते हैं। धोनी के कप्तानी छोड़ देने के बाद विराट कोहली ने टीम इंडिया की कमान संभाली है। ऐसे में जब विराट कोहली ने गणतंत्र दिवस पर जो सन्देश दिया वो बहुत ही अच्छा हैं।

कानपुर में ध्वजारोहण का हिस्सा बने विराट – विराट कोहली कानपुर में लैंडमार्क होटल में ध्वजारोहण समारोह में विराट कोहली और अनेक टीम इंडिया केखिलाड़ी मौजूद रहे। ऐसे में विराट कोहली ने एक विडियो शेयर किया और उसमे भारत के नागरिको को एक सन्देश दिया। उन्हें उम्मीद है की भारत के लोग इनकी बात समझेंगे और इनकी इस मुहीम का हिस्सा बनेगे।

होटल के कमरे में बना विडियो – यह विडियो होटल के कमरे में बना हुआ है। इसमें विराट कोहली कहते हैं ‘ आज हमारे लिए गर्व का दिन हैं। गणतंत्र दिवस को लेकर मेरी बहुत सारी यादें जुड़ी हुई है। हम लोग परेड देखने दूर तक जाते थे। मैं उम्मीद करता हूं कि सभी इस अवसर को समाज में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए प्रण लेंगे और देश को आगे बढ़ाएंगे। इस दिन का आनंद लीजिए और याद रखिए कुछ भी अच्छा करने के लिए करने के लिए कभी देर नहीं होती। जय हिंद।’

ट्विटर पर शेयर की यह विडियो – विराट कोहली ने यह विडियो ट्विटर पर शेयर की हैं। उन्होंने झन्डा भी फहराया और राष्ट्रगान भी गाया।विराट कोहली के इस विडियो को लाखों लोगों ने देखा और प्रण लिया है की वो भारत के लिए बहुत कुछ करेंगे। ऐसे में विराट को भी उनपर उम्मीद हैं की उनका एक विडियो कुछ लोगों को देश के प्रति झुका सकता है।

विडियो को मिल रहे हैं शेयर – विराट कोहली ने यह विडियो शेयर किया है। इस विडियो को लाखों शेयर भी मिल चुके हैं। यहाँ तक की लोगों ने विराट कोहली के इस विडियो को एक अच्छा संदेश का नाम दे दिया है। आपको बता दूँ की 25 जनवरी को अक्षय कुमार ने भी लोगों से एक आईडिया शेयर किया था।